छत्तीसगढ़

भीमा मंडावी प्रकरण में षड़यंत्र सीबीआई से जांच कराएँ – अमित शाह

डोंगरगढ़ । चुनावी सभा को संबोधित करने डोंगरगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी और छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। अपने संबोधन की शुरुआत विधायक भीमा मंडावी की श्रद्धांजलि से करते हुए अमित शाह ने इस पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग की। अमित शाह ने कहा कि
ये कोई मामूली वारदात नहीं है, इसमें षड़यंत्र की बू आती है…विधायक की पत्नी ने भी इस पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच। की मांग की है, मैं आज इस मंच से इस पूरे घटना की सीबीआई जांच। की मांग करता हूं। अभी तक इस मामले में सीबीआई की जांच की घोषणा नहीं हुई। क्योंकि भूपेश बघेल जी को सीबीआई से डर लगता है, इसलिए सरकार बनने के एक सप्ताह बाद ही छत्तीसगढ़ में सीबीआई के घुसने पर रोक लगा दिया गया।15 साल मुख्यमंत्री रमन सिंह रहे, उन्हें सीबीआई से डर नहीं लगा, लेकिन भूपेश बघेल जी को सीबीआई से डर लगता है।
अमित शाह ने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और उड़ीसा से लेकर गुजरात तक मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं और एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। उन्होंने कांग्रेस के एतराज के बावजूद एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का जिक्र किया। अमित शाह ने कहा कि
पहले दुश्मन हमारे सैनिकों के सर काटकर ले जाया करते थे…कुछ दिन पहले पुलवामा में भी अटैक हुआ था, 40 जवान शहीद हुए थे, लेकिन इस बार देश में मौनी बाबा मनमोहन सिंह की सरकार नहीं थी, नरेंद्र मोदी की सरकार थी, इसलिए जवानों की 13वीं के दिन पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर जवानों की शहादत का बदला लिया।
राहुल गांधी पर तीखा तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि
जब भारत ने पाकिस्तान पर हमला किया तो दो जगहों पर दुख मनाया गया। एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल गांधी के घर में, कि ये क्या हो गया कैसे हो गया राहुल बाबा को समझ लेना चाहिये कि ये आंतकियों से ईलू-ईलू करने वाली सरकार नहीं है। ये नरेंद्र मोदी की सरकार है, अगर गोली आयेगी तो इधर से गोलों से उसका जवाब दिया जायेगा”
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को भी देश की जनता ने कम मौका नहीं दिया, 55 साल इस देश में कांग्रेस ने राज किया। तब उन्होंने विकास क्यों नहीं किया…आज वो विकास की बात करते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए पूछा कि आखिर भूपेश बघेल जी तो सीबीआई से डर क्यों लगता है ?

Related Articles

Back to top button