chhattisgarh

क्राइम ब्रांच अफसर बनकर लड़कियों को फंसाने वाला दुष्कर्मी गिरफ्तार

तीन लड़कियों से कर चुका था दुष्कर्म

महासमुंद। खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर युवतियों को जाल में फंसाकर उनका यौन शोषण करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छत्तीसगढ़ के साथ अन्य राज्यों में भी धोखाधड़ी कर चुका है। अरोपी को महासमुंद पुलिस ने बसना की एक युवती की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है।
पीड़ित युवती ने थाने में रिपोर्ट लिखायी थी कि रायपुर में रहने वाले बेन्जामीन मैथ्यूज जो कि अपने आप को क्राईम ब्रांच का अफसर बताता है, इसने फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की। दोस्ती करने के बाद बेन्जामीन ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण किया।जब युवती ने शादी करने की बात की, तो बार-बार टालता रहा। आरोपी युवक कई बार युवती को अपने साथ हैदराबाद, भिलाई, रांची, विशाखपट्टनम, उत्तर प्रदेश भी ले गया था। इस दौरान आरोपी बहुत सारे लोगों से अकेले में भी मिलता था, इस गतिविधि पर युवती को शक हुआ। जिसकी जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी। परिजनों ने युवक की खाजबीन की, तो पता चला कि रायपुर क्राईम ब्रांच में बेन्जामीन मैथ्यूज नाम का कोई व्यक्ति नहीं है।
मालूम ये भी चला कि बेन्जमीन ने ऐसे ही झांसे में कई लड़कियों को फंसा रखा है और उससे शारीरिक संबंध बनाया हैं। आरोपी युवक ने युवती को बदनाम करने के लिये उसका अश्लील वीडियों सोशल मीडिया में वायरल किया था। परिजनों ने इस पूरे मामले में इसकी शिकायत महासमुंद एसपी संतोष सिंह से की। एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनायी। टीम ने आरोपी को रायपुर के माना बस्ती के धनेली से युवक को गिरफ़्तार किया है।
इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी केरल का रहने वाला हैं और पूर्व में भी तीन लड़कियों से शादी करने का झांसा देकर उनका बलात्कार कर फरार था। कई प्रदेश के लोगों को नौकरी लगाने के नाम पर उन्हें भी अपना शिकार बनाया था। आरोपी के खिलाफ कई राज्यों के थानों में अपराध दर्ज है। आरोपी के खिलाफ 420,376 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button