नेशनल

पठानकोट : हथियारबंद चार लोगों ने कार छीनी, राज्‍य में अलर्ट जारी

पठानकोट। जम्‍मू-पंजाब सीमा पर पठानकोट के पास हथियारबंद चार संदिग्‍ध लोगों ने एक इनोवा कार लूट ली। वारदात की जगह के पास ही राज्य का सबसे बड़ा इंटर स्टेट नाका है। मामले की जानकारी मिलते ही पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया। इलाके में पुलिस ने नाकांबंदी कर कारों की तलाश्‍ी अभियान शुरू कर दिया है।
बताया जा रहा है कि बीती रात जम्मू से किराये पर ली गई इनोवा कार (नंबर जेके 02एडब्ल्यू 0922) को पठानकोट के पास माधोपुर में लूट लिया गया। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि लूटी गई कार पठानकोट से बाहर निकली है या नहीं। पठानकोट के एसएसपी विवेक शील सोनी ने घटना की पुष्टि की है।
उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे लगते हैं, आतंकी नहीं। हालांकि, इसके बावजूद पुलिस अलर्ट है। सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है। पुलिस कार और लुटेरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। बताते चलें कि साल 2016 में इसी तरह से कार लूट की घटना के बाद पठानकोट मे सेना के बेस कैंप पर हमला हुआ था।
लिहाजा, इस बार पुलिस ऐसा कोई मौका अपराधियों को नहीं देना चाहती है, जिससे वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकें। पुलिस ने बताया कि जम्मू से चार लोगों ने कार को पठानकोट के लिए किराये पर लिया था। जब पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर माधोपुर और सुजावपुर के बीच कार पहुंची, तो उसमें सवार लोगों ने हथियार दिखाकर ड्राइवर राजकुमार को कार से नीचे उतर जाने को कहा।
उन्होंने कार से नहीं उतरने पर राजकुमार को जान से मारने की धमकी भी दी। डर की वजह से जैसे ही राजकुमार कार से नीचे उतरा, चारों युवक कार लेकर फरार हो गए। कार ड्राइवर राजकुमार ने इस पूरे घटना की जानकारी पुलिस को दी। वह जम्मू के डोडा का रहने वाला है। पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button