छत्तीसगढ़राजनीती

ब्रेकिंग न्यूज़ : जोगी से नाता तोड़ पूर्व विधायक गुलाब सिंह कांग्रेस में

रायपुर। पूर्व विधायक गुलाब सिंह ने कांग्रेस प्रवेश कर लिया । कभी वे पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के कट्टर समर्थक माने जाते थे।
गुलाब सिंह के कांग्रेस प्रवेश पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने कहा कि गुलाब सिंह एक अवसरवादी नेता निकले। टिकट के लालच में वे जनता कांग्रेस में आए थे। लेकिन विधानसभा चुनाव का टिकट ना मिलने पर उन्होंने पार्टी का दामन छोड़ कर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश कर लिया। वैसे चुनावी माहौल में पार्टियों में दल बदल स्वभाविक सी बात है। हो सकता है कि गुलाब सिंह की कोई महत्वाकांक्षाएं रही होंगी जो उन्हें हमारी पार्टी में पूरा होती नहीं दिख रही थी इसीलिए उन्होंने कांग्रेस में वापसी कर ली।
अग्रवाल ने कहा कि गुलाब सिंह ने इसके पूर्व घोषणा की थी कि मैं कांग्रेस पार्टी की ओर मुंह उठाकर भी नहीं देखूंगा और कांग्रेस पार्टी के नेता डॉ चरण दास महंत के नेतृत्व में कभी काम नहीं करूंगा। आज वही गुलाब सिंह कांग्रेस नेता डॉ चरण दास महंत के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए । अब उनके चुनाव प्रचार प्रसार में भी सहयोग करेंगे। जिससे यह साफ जाहिर होता है कि गुलाब सिंह एक अवसरवादी नेता हैं और वह किसी के नहीं है।
उल्लेखनीय है कि गुलाब सिंह महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नेता हैं।

Related Articles

Back to top button