नेशनल

शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे की बीजेपी को चेतावनी, मंदिर बनाओ नहीं तो फिर सत्ता में नहीं रहोगे

आगामी 2019 लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर राम मंदिर का मामला पूरी तरह से गरमा गया है। अयोध्या में रामलला का दर्शन करने के बाद रविवार को शिव सेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा कि चुनाव के समय सभी दल राम-राम करते हैं और उसके बाद सभई आराम करते हैं।
उद्धव ने साफ किया कि उनका अयोध्या आने के पीछे कोई पिछा एजेंडा नहीं है। चुनाव में राम नाम के इस्तेमाल पर चेताते हुए शिवसेना प्रमुख ने केन्द्र सरकार पर सीधा निशाना साधा और कहा कि चुनाव में राम नाम का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। ठाकरे ने आगे कहा कि अगर मामला अदालत के पास ही जाना है तो चुनाव के प्रचार के दरम्यान उसे इस्तेमाल न करें। हिन्दुओं और उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ न करें। यहीं कहने मैं यहां आया हूं।
उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द होना चाहिए। शिव सेना चीफ ने कहा कि अगर ये मंदिर नहीं बनाती है तो सरकार दोबारा बने या न बने लेकिन ये मंदिर जरूर बनना चाहिए। उधर, विश्व हिन्दू परिषद अयोध्या में आज धर्मसभा करने जा रहा है। इसके मद्देनजर वहां पर कड़ी सुरक्षा की तैनाती की गई है।
उद्धव ने कहा कि जिन संतों ने मुझे कल आशीर्वाद दिया मैनें उन्हें यह बताया कि जो काम अभी शुरू होना है वह आपके आशीर्वीद के बिना शुरू नहीं होगा। मेरा अयोध्या आने के पीछे कोई छिपा एजेंडा नहीं है। मैं सभी भारतीयों और दुनिया भर के हिन्दुओं की भावनाओं का इजहार करने आया हूं। सभी राम मंदिर का इंतजार कर रहे हैं।
शिवसेना चीफ ने आगे कहा – मैने सुना था कि सीएम योगी ने कहा कि मंदिर था, है और रहेगा। ये तो हमारी धारणा है, हमारी भावना है। दुख इस बात का है कि वो दिख नहीं रहा, वो मंदिर दिखेगा कब। जल्द से जल्द निर्माण होना चाहिए।

Related Articles

Back to top button