छत्तीसगढ़राजनीती

कांग्रेस बताए 2000 से 2003 के बीच का ठीकरा किसके सिर फोड़ रही- श्रीवास्तव

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि किसी समय देश में आपातकाल थोपने वाले कांग्रेस के लोग आज भाजपा पर अलोकतांत्रिक होने का आरोप लगा रहे हैं, इससे ज्यादा हास्यास्पद और कुछ नहीं हो सकता।
संजय श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा कि सन् 2000 से 2003 तक किये गये पाप का ठीकरा कांग्रेस किसके सर पर फोड़ना चाह रही? क्या भूपेश बघेल उस कैबिनेट के हिस्सा नहीं थे। क्या कैबिनेट की सामूहिक जिम्मेदारी के बारे में भूपेश बघेल को नहीं पता? जब बार-बार अपराध कर रहे हैं तो बार-बार मुदकमों का सामना भी करना पड़ेगा। विरोध प्रदर्शन कहां और किस तरह हो, क्या यह सामान्य विवेक भी कांग्रेस के पास नहीं है? अगर बिना अनुमति पूरे गिरोह के साथ कहीं पर अनाधिकृत घुसेंगे, 144 का उल्लंघन करेंगे तो मुकदमा तो होगा ही।
श्रीवास्तव ने कहा कि अच्छा हुआ कांग्रेस ने पहले ही गंगाजल पी लिया। हम कांग्रेस के विसर्जन के बाद उसकी सदगति की कामना करते हैं।
उन्होंने कहा कि आदिवासी क्षेत्रों को उपनिवेश जैसा बनाकर रखने वाली कांग्रेस जब आदिवासी हित की बात करती है तो हास्यास्पद लगता है। कांग्रेस ने कभी किसानों के लिए लड़ाई नहीं लड़ी। वह हमेशा किसानों से लड़ती रही है। धान भिगोकर देखने वाले लोग किसानों की बात करते हैं।

Related Articles

Back to top button