छत्तीसगढ़

पप्पू होरा आत्महत्या प्रकरण, परिजनों से पूछताछ करेगी पुलिस

रायपुर\। होरा ट्रांसपोर्ट के मालिक, होटल कारोबारी हरमिंदर सिंह होरा उर्फ पप्पू(59) की गोली मारकर मौत की जांच होगी। पुलिस एक-दो दिनों में उनके परिजनों से पूछताछ करते हुए गोली मारकर खुदकुशी करने का सही कारण पता लगाएगी। दूसरी ओर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर भी आगे जांच-पड़ताल करेगी।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुरुमुख सिंह होरा के छोटे भाई हरमिंदर सिंह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। वे कैंसर और लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। प्रारंभिक तौर पर पुलिस बीमारी की वजह से अपनी ही लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर खुदकुशी करना मान रही है, लेकिन परिवार वालों से पूछताछ में खुदकुशी से जुड़ी और भी बातें सामने आएगी। पुलिस अचानक गोली मारकर जान देने के मामले को गंभीरता से ले रही है और जांच की तैयारी में जुट गई है।
गोलबाजार पुलिस का कहना है कि घटना के बाद यूनियन क्लब में कार के पास पहुंचे ड्राइवर दिलीप मिश्रा व उसके करीबी महेंदर सिंह से पूछताछ हो चुकी है, लेकिन पुलिस अब उनके घर-परिवारवालों से पूछताछ करेगी। खासकर उनकी पत्नी व बच्चों से पूछताछ कर खुदकुशी का कारण जानना चाहेगी। दूसरी ओर परिवारवालों से पूछताछ के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हिसाब से जांच की जाएगी। कहीं पर भी कोई गड़बड़ी नजर आने पर पुलिस उसकी बारीकी से जांच-पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई करेगी।
उल्लेखनीय है कि खुदकुशी के बाद कार की बैलेस्टिक जांच करा शव पोस्टमार्ट के लिए भेजा गया था। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

Related Articles

Back to top button