chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

CM बघेल ने सरोज पांडेय पर कसा तंज, कहा- ‘सरोज पांडेय जी को अगर पिक्चर दिखाना है तो डॉ रमन सिंह..’

08.05.23| राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने ‘The Kerala Story’ फ़िल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी, जिसपर CM भूपेश बघेल ने सरोज पांडेय पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सरोज पांडे जी से कहना चाहूंगा कि केंद्र सरकार से देशभर में 9% छूट करा दे.

इसके साथ ही सीएम भूपेश ने कहा कि इतनी सारी योजना मैंने बताया कहां से पैसा आता है. सभी टैक्स से हैं. केंद्र सरकार वैसे भी हमें पैसा नहीं देती है. कटौती करते रहती है. इस में जीएसटी 18 परसेंट लगता है. 9% राज्य सरकार को मिलता है. सरोज पांडे जी से कहना चाहूंगा कि केंद्र सरकार से देशभर में 9% छूट करा दे.

वहीं बघेल ने कहा कि दूसरी बात पिक्चर देखने की बात है तो विधानसभा चल रहा था, उस समय The Kashmir File फिल्म देखने की बात भाजपा ने कही थी. हम लोगों ने कश्मीर फाइल फिल्म देखी, वहां सिर्फ भाजपा के नेता नदारद थे. अभी तो मैं व्यस्त हूं, सरोज पांडे जी डॉ. रमन सिंह और उसके परिवार वालों को द केरला स्टोरी मूवी दिखा दे.

इसके साथ ही भाजपा युवा मोर्चा द्वारा बेरोजगारी नियम में बदलाव को लेकर के प्रदर्शन पर सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के नियम थे. उसको निकाल कर देख लें. हमारे शासनकाल में जो नियम फॉर्म के लिए निकले हैं, उसे देख लें. उसमें तो व्यक्तिगत जनपद कार्यालय में जाकर के उपस्थित होना पड़ता था. पहले चेक लेने के लिए आना पड़ता था, अब तो डायरेक्ट ऑनलाइन उनके खाते में पैसा जा रहा है.

बघेल ने कहा कि 70 हज़ार से अधिक बेरोजगारों के अकाउंट में वेरीफाई करके पैसा भी डालने का काम कर चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी के पास कोई काम ही नहीं है. गौ माता के नाम पर वोट मांगते रहे. कभी सेवा नहीं किए. 15 साल तक सत्ता में रहे. कभी राम गमन पथ नहीं बनाएं. हमारे शासनकाल में रामायण भी हो रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button