नेशनल

मनमोहन सिंह की सुरक्षा रमन सिंह के पूर्व सांसद पुत्र को देनी चाहिए- कांग्रेस

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा भारत वर्ष के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की एसपीजी सुरक्षा हटा ली गई और उन्हें भारी कटौती करते हुए जेड प्लस की सुरक्षा देने का निर्णय लिया गया है उनकी सुरक्षा में लगाये गये एसपीजी के जवान अब प्रदेश में भाजपा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के पूर्व सांसद सुपुत्र अभिषेक सिंह और उनके मंत्रिमंडल के कमीशनखोर मंत्रियों के काम आयेगा जिन पर चिटफंड कांड में प्रदेश से अलग-अलग स्थानों में दर्ज प्रकरण पर अदालत ने संज्ञान लेते हुए पुलिस विभाग को प्रकरण दर्ज करने का निर्देश दिया है।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह विगत 10 सालों में एक भी ऐसा काम नहीं किए हैं जिससे कि आम जनता के निशाने पर आ सके जब समूचे विश्व में जब आर्थिक मंदी का दौर चल रहा था तब डॉ. मनमोहन सिंह के शानदार नेतृत्व में वित्तीय संकट का सामना करते हुये देश पर मंदी का साया भी नही पड़ा था। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का जीवन सादगी भरा है, सुरक्षा में कटौती से उनके सम्मान में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आएगी।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता विकास तिवारी ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से मांग की है कि जो एसपीजी सुरक्षा डॉ मनमोहन सिंह से वापस ली गयी है उसे छत्तीसगढ़ राज्य भेजे ताकि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के पूर्व सांसद पुत्र अभिषेक सिंह चिटफंड लूट में नामजद आरोपी पूर्व मंत्रियो की सुरक्षा आम जनता की नाराजगी और भयानक गुस्से से की जा सके। क्योंकि लगातार पूरे प्रदेश में उनके ऊपर चिटफंड कंपनियों को संरक्षण देने और स्टार प्रचारक होने के प्रकरण दर्ज हो रहे हैं और अदालत के आदेश अनुसार पूर्व भाजपा सांसद अभिषेक सिंह पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा सहित भाजपा के बड़े नेताओं को नामजद आरोपी बनाए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button