छत्तीसगढ़

जवान ने मृत पत्नी-बच्चे के नाम लिखा सुसाइड नोट, ‘माफ कर देना, तुम्हारे पास आ रहा हूं’

रायगढ़। छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स छठीं बटालियन रायगढ़ में तैनात असिस्टेंट कमांडेंट आनंद कुशल खलको ने बुधवार को अपने सरकारी आवास में अपनी पिस्टल से खुद को गोली मारी ली। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार सुबह 11 बजे असिस्टेंट कमांडेंड आनंद कुशल खलको के मकान के पास रहने वाले पुलिस कर्मियों ने कोतवाली पुलिस को फोन पर सूचना दी कि असिस्टेंट कमांडेंड के कमरे से गोली चलने की आवाज आई है। उन्हें अंतिम बार सुबह नौ बजे पड़ोसियों ने देखा था।
इस पर कोतवाली पुलिस ने तत्काल उच्च अधिकारियों को स्थिति से अवगत कराया। इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और खलको के घर के दरवाजे को अंदर से बंद पाया। दरवाजा किसी तरह खुलवाकर अंदर पहुंचने पर खून से लतपथ खलखो को अचेत पड़ा पाया। कारतूस के साथ पिस्टल और एक सुसाइड नोट बरामद किया।
मूलत: जशपुर(छत्तीसगढ़) के फरसा बहार निवासी आनंद ने अपनी पत्नी और बच्चे के नाम लिखे मार्मिक पत्र में उनके पास आने की बात लिखी है। विदित हो कि लगभग पांच साल पहले खलखो की पत्नी और बच्चे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।
वहीं तीन दिन पहले ही उनकी सगी साली ने उन पर दैहिक शोषण का आरोप लगाते हुए खुदकुशी का प्रयास किया था। उसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि असिस्टेंट कमांडेंड ने विभागीय पिस्टल से खुद को गोली मारी है।

Related Articles

Back to top button