छत्तीसगढ़

एडीजे कोर्ट ने अमित जोगी की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी

बिलासपुर. अमित जोगी को एडीजे कोर्ट से बड़ा झटका मिला है। एडीजे कोर्ट ने अमित जोगी की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी है। एडीजे कोर्ट का कहना है कि प्रजातंत्र के पावन मंदिर में निर्वाचन होने के लिए अमित जोगी ने फर्जी दस्तावेज पेश किये हैं। ये गंभीर मामला है. लिहाजा कोर्ट ने जमानत अर्जी निरस्त की है।
एडीजे कोर्ट से अमित जोगी को राहत नहीं मिलने पर धर्मजीत सिंह ने कहा कि हम न्याय के लिए हाईकोर्ट की शरण मे जाएंगे। धर्मजीत सिंह ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए आगे कहा कि प्रदेश में भय और आतंक का माहौल है । अमित जोगी की गिरफ्तारी बदलापुर की राजनीति का परिणाम है। मैं कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ कि धैर्य और शांति बनाए रखें, और न्याय पर विश्वास रखें।
इधर अमित जोगी के जन्म और जाति मामले की मुख्य शिकायतकर्ता समीरा पैकरा ने मीडिया से कहा कि मुझे न्यायालय के फैसले पर पूरा विश्वास है। मेरी लड़ाई अमित जोगी के खिलाफ आगे भी जारी रहेगी। जरूरत पड़ने पर अमित जोगी को हाईकोर्ट में भी चुनौती दूंगी। अमित जोगी की जमानत याचिका खारिज होने के बाद याचिकाकर्ता समीरा पैकरा ने फिर बयान देते हुए कहा कि ये मरवाही की जनता की जीत है। मरवाही के जनता ने जो मेहनत और विश्वास किया उसकी जीत है. मुझे न्यायालय पर भरोसा था। जो लोक तंत्र में विश्वास करते हैं उनकी यह जीत है. आज लोकतंत्र की जीत हुई है।

Related Articles

Back to top button