छत्तीसगढ़

उप चुनाव में भाजपा हार रही थी, इसलिए उन्होंने षडयंत्र किया रचा

रायपुर। मंतूराम पवार सहित 6 उम्मीदवारों ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अंतागढ़ टेपकांड मामले में कई बड़े खुलासे किए हैं। अब इस मामले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि बड़ा बयान दिया है। भूपेश बघेल ने कहा है कि समय के अनुसार खुलासा हो रहा है। अंतागढ़ उप चुनाव के दौरान मंतूराम पवार को डॉ रमन सिंह ने प्रलोभन के साथ-साथ धमकी भी दी है।
उप चुनाव में भाजपा हार रही थी, इसलिए उन्होंने षडयंत्र किया रचा। मंतूराम द्वारा अंतागढ़ उप चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील पर भूपेश बघेल ने कहा कि यह उनकी निजी राय है।
गौरतलब है कि अंतागढ़ उप चुनाव से नाम वापस लेने वाले उम्मीदवार मंतूराम सहित 6 लोगों ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई खुलासे किए हैं। मंतूराम ने कहा है कि मंतूराम के मुताबिक 29 तारीख को उन्होंने नाम वापस लिया था। इसके पीछे उन्होंने दो मजबूरी बताई। उनके मुताबिक उनके और परिवार को जान का खतरा है। दूसरी वजह पैसे का लालच देना बताया गया। उनके मुताबिक उनके और परिवार को मारने की धमकी दी गई जिसके चलते उन्होंने नाम वापस लिया है।
मैं अकेला नहीं हूं, ये 6 प्रत्याशी भी मेरे साथ हैं। भीमसिंह उसेंडी, भोजराज देवनाथ,महादेव, शंकर लाल, निर्मल एक प्रत्याशी की मौत हो गई है । मुझे लालच दिया गया था। जान से मारने की धमकी देकर डराया गया, परिवार की सोंच कर दबाव में नाम वापस लिया था। इन प्रत्याशियों को भी एक एक करोड़ देने का दावा किया था। इन्हें 25- 50 हजार रुपए ही मिले हैं। इन प्रत्याशियों ने रमन सिंह, अमन सिंह, राजेश मूणत पुनीत गुप्ता, ओपी गुप्ता के खिलाफ धमतरी थाने में शिकायत की है। अगर मेरे और मेरे परिवार पर कुछ होता है तो इसके लिए ये सभी जिम्मेदार होंगे आज मुझे जान का खतरा है।

Related Articles

Back to top button