chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

डॉ. रमन सिंह का 70वां जन्मदिन: प्रदेशभर से बड़ी संख्या में नेता, कार्यकर्त्ता सहित जनता रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची

15.10.22|छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह आज जन्म दिवस है। इस अवसर पर प्रदेशभर से अलग-अलग जिलों से आज बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्त्ता सहित जनता भी आज राजधानी रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची है। आज डॉ. रमन सिंह ने अपना 70 वर्ष पूरा कर लिया है।

दरअसल आज डॉ. रमन सिंह के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने राजधानी में एयरपोर्ट रोड पर स्थित जैनम मानस समिति भवन में अभिनंदन समारोह और स्नेह भोज का आयोजन रखा है। डॉ. रमन सिंह के 70 वर्ष पुरे होने पर पुरे प्रदेशभर के बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल बरकरार है। पुरे प्रदेश से आज हजारों कार्यकर्ता आज इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं।

इस स्वागत कार्यक्रम में पूर्व सीएम के स्वागत के लिए, बसों में सवार हो कर हजारों की संख्या में आज कार्यकर्त्ता, डॉ. रमन सिंह के स्वागत के लिए रायपुर पहुंच रहे हैं। इस सम्मान समारोह में पूर्व मंत्री राजेश मूणत सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता स्वागत करने के लिए मौजूद रहे। इस कार्यक्रम डॉ. रमन के पहुंचते ही फूलों की बारिश और भगवा दुपट्टा ओढ़ाकर उनका स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में डॉ. रमन अपने परिवार के साथ शामिल हुए। इसमें उनकी नातिन भी उनके साथ नजर आई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button