छत्तीसगढ़

1300 रुपये गायब हुआ तो स्काई वॉक पर युवक ने किया हंगामा, पुलिस ने पकड़ा

फायर ब्रिगेड की मदद से युवक को स्काई वॉक से उतारा गया.

रायपुर। राजधानी रायपुर में गुरुवार की सुबह एक युवक ने पुलिस व प्रशासन को परेशान कर दिया। 1300 रुपये गायब होने के दु:ख में युवक निर्माणाधीन स्काई वॉक पर चढ़ गया। इसके बाद वो हंगामा मचाने लगा. युवक को स्काई वॉक से बार-बार लटकता देख लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे उतरने को कहा. इस पर युवक आत्महत्या (Suicide) की धमकी देने लगा।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महासमुंद निवासी वीरेन्द्र दास मानिकपुरी शराब के नशे में धुत होकर स्कॉई वॉक पर चढ़ गया। पुलिस के सामने आत्महत्या की धमकी देने के दौरान ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और टीम ने उसे थाइराइज मशीन के सहारे नीचे उतारा। राजधानी रायपुर के शास्त्री चौक के पास स्काई वॉक पर युवक अल सुबह या देर रात ही चढ़ गया था।
13 सौ रुपये चोरी होने की चिंता
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वीरेन्द्र दास ने बहुत शराब पी थी. पूछताछ में पता चला है कि उसके 1300 रुपए चोरी हो गए हैं। इसके चलते वह काफी चिंता में था और आराम करने के लिए स्काईवॉक पर चढ़ गया। रुपए चोरी होने को लेकर ही उसने हंगामा किया था. साथ ही रुपए नहीं मिलने पर आत्महत्या की धमकी दे रहा था। फिलहाल उसका मेडिकल कराया जा रहा है. नशा उतरने के बाद ही आगे पूछताछ हो सकेगी. युवक महासमुंद से रायपुर क्यों आया था, रुपये कहां चोरी हुए जैसी जानकारी जुटाने की कोशिश की जाएगी।

Related Articles

Back to top button