मनोरंजन

जेल से रिहा हुईं ‘पैडमैन’ ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा, बाहर आते ही बोलीं ‘ मैं माफी मांगती हूं’

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर प्रेरणा अरोरा इस साल एक निगेटिव कारणों से सुर्खियों में रही हैं। आठ महीने जेल में बिताने के बाद वह बेल पर बाहर आ गई हैं। बीते साल 31.6 करोड़ का फ्रॉड करने की वजह से प्रेरणा सुर्खियों का हिस्सा बनी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने प्रेरणा को अरेस्ट किया था क्योंकि उन्होंने वासु भगनानी से फिल्म पैडमैन और केदारनाथ के लिए पैसा उधार लिया था और वापिस नहीं किया था। उनके प्रोडक्शन हाउस ने ‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘पैडमैन’ और ‘जी’ जैसी प्रसिद्ध फिल्मों का निर्माण किया है।
जेल से बाहर आने के प्रेरणा अपनी जिंदगी और अपने काम को फिर से नए सिरे से शुरू करना चाहती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह फिल्में प्रोड्यूस करेंगी। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में प्रेरणा ने बताया- मैं नहीं जानती क्या कहूं। मेरे मन में वासु के खिलाफ कुछ नहीं है। यह बहुत बड़ी गलती थी जो मैंने की बल्कि कई सारी। काश मेरे आस-पास भी कोई बड़ा मैंटॉर होता तो चीजे इस तरह से खराब नहीं होती। लेकिन अब मैं वापिस आ गई हूं और फिल्में प्रोड्यूस करना जारी रखूंगी। मुझे सैटल डाउन होने में समय लगेगा लेकिन मैं कहीं नहीं जा रही हूं।
इंटरव्यू के दौरान प्रेरणा ने अपने जेल में बिताए गए पलों को भी शेयर किया। उन्होनें बताया कि जेल में बिताए गए मेरे वक्त ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मैंने वक्त और पैसे की अहमियत को समझा। मैंने अपने अंदर कई बदलाव किए। जब सही वक्त आएगा तब मैं हर चीज़ के बारे में विस्तार से बात करुंगी। प्रेरणा ने कहा- मैंने भगवान में विश्वास करना शुरू कर दिया है। मैं उन सभी से माफी मांगती हूं जिन्हें मैने जाने अंजाने दुख पहुंचाया है। मुझे अब जिंदगी का असली मतलब पता चल गया है। इसके साथ ही मैं अपने माता-पिता का शुक्रिया करना चाहती हूं जो बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे।
खबरों की मानें तो प्रेरणा 16 सितंबर को बेल पर बाहर आ गई थीं लेकिन उन्होंने शांत रहने का फैसला लिया। घर वापिस आने के बाद प्रेरणा कई मंदिर गईं।
जानिए क्या था मामला :
जून 2018 में फिल्म निर्माता वासु भगनानी प्रेरणा पर आरोप था कि उन्होंने फिल्म‘पैडमैन’ और ‘केदारनाथ’ के लिए पैसा उधार लिया था, जिन्हें उन्होंने वापस नहीं किए। वासु भगनानी के अनुसार प्रेरणा ने करीब 31.6 करोड़ रुपए का फ्रॉड किया था। जिसके बाद मुंबई इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने प्रेरणा को अरेस्ट कर लिया था। इस केस में प्रेरणा के अवाला क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट डायरेक्टर्स अर्जुन कपूर और प्रोतिमा अरोड़ा शामिल थे।

Related Articles

Back to top button