छत्तीसगढ़

नान मामला : कांग्रेस को करारा जवाब, सीएम बघेल इस्तीफा दें – उपासने

रायपुर। नान के आरोपी का 164 के बयान का आवेदन कोर्ट द्वारा खारिज होने पर भाजपा ने संतोष जताते हुए इसे न्याय की जीत बताया है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि कांग्रेस जिस तरह से महज एक उपचुनाव जीतने के लिए भाजपा का पोलिटिकल ट्रायल कर रही थी, उसका समुचित जवाब उसे कोर्ट के निर्णय ने दिया है। श्री उपासने ने इस फैसले को कांग्रेस के मुंह पर लगा करारा तमाचा बताया है।
भाजपा प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि हम शुरू से कहते रहे हैं कि इस मामले में कोर्ट को अपना काम करने देना चाहिए। लेकिन इस मामले में जिसमें भाजपा सरकार ने ही मुकदमा दर्ज किया था उसके मुख्य अभियुक्त के प्रयोजित बयान पर जिस तरह से कांग्रेस ने चरित्रहनन की कोशिश की थी उसे छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक कलंकित और शर्मनाक अध्याय की तरह ही दर्ज किया जाएगा।
श्री उपासने ने कहा कि कल जब दिल्ली से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वापस आएंगे तो प्रदेश को क्या जवाब देंगे। कोर्ट ने अपना निर्णय बता दिया है अब यदि नैतिकता हो तो सीएम बघेल को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। श्री उपासने ने कहा कि इस तरह की प्रतिशोध की राजनीति करने वालों की छत्तीसगढ़ की राजनीति में कोई जगह नही होना चाहिए।

Related Articles

Back to top button