छत्तीसगढ़

पारदर्शी एवं निष्पक्ष तरीके से बेहतर कार्य करें: श्री बोरा

राजभवन के नवपदस्थ सचिव ने अधिकारियों-कर्मचारियों की ली परिचयात्मक बैठक

रायपुर। राज्यपाल के नवपदस्थ सचिव सोनमणि बोरा ने आज यहां राजभवन के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से परिचय प्राप्त करते हुए कहा कि संवैधानिक व्यवस्था के तहत सभी अधिकारी एवं कर्मचारी राजभवन की गरिमा के अनुरूप पारदर्शी और निष्पक्ष रूप से कार्य करें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी राजभवन के परिवार के रूप में अपने कार्यों को और बेहतर से बेहतर ढंग से करने का प्रयास कर राजभवन की गरिमा को और बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि सब मिलकर यह प्रयास करें कि छत्तीसगढ़ राजभवन देश में सर्वश्रेष्ठ राजभवन के रूप में जाना जाए।
श्री बोरा ने कहा कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है, बल्कि उस कार्य को किस भावना के साथ और किस तरीके से किया गया है, यह महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने दायित्वों का निर्वहन स्वप्रेरणा से बेहतर तरीके से करें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अच्छा कार्य कर रहे हैं और उसे अच्छे ढंग से करने का प्रयास करें।
इस अवसर पर राज्यपाल के परिसहाय भोजराम पटेल, विधिक सलाहकार एन. के. चन्द्रवंशी और राजभवन के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। अंत में उप सचिव श्रीमती रोक्तिमा यादव ने नये सचिव को आश्वस्त किया कि उनकी मंशा के अनुरूप सभी अधिकारी एवं कर्मचारी कार्य करेंगे।

Related Articles

Back to top button