छत्तीसगढ़

गजराज पगारिया के बेटे को फोन पर मिली धमकी, पुलिस में शिकायत, सुरक्षा की मांग

रायपुर। कांग्रेस नेता और कारोबारी गजराज पगारिया के बेटे प्रियेश पगारिया (39) को जान का खतरा है। फोन पर उन्हें गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है। कहा गया है कि झारखंड के गढ़वा में चल रहे मैट्स यूनिवर्सिटी के सेंटर को तत्काल बंद कर दें। यह सेंटर बंद न करने पर उसे रायपुर पहुंचकर गोली मार दी जाएगी। प्रियेश पगारिया ने इसकी शिकायत देवेंद्र नगर पुलिस में की है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच-पूछताछ में लगी है।
मैट्स विवि के संचालक प्रियेश पगारिया ने 3 साल पहले भी पुरानी बस्ती पुलिस में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। उस समय भी खुद पर जानलेवा हमला और फायरिंग की शिकायत पुलिस में की थी। अब फिर से उन्हें अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाइल पर कॉल कर गोली मारने की धमकी दी जा रही है। श्री पगारिया ने पुलिस को बताया कि श्री भगवान महावीर जैन एजुकेशनल एंड कल्चरल सोसाइटी, जो रायपुर में विवि का संचालन करता है। यह सोसाइटी झारखंड के गढ़वा में दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल विकास योजना के अंतर्गत रोशनी परियोजना के तहत एक कौशल विकास केन्द्र का संचालन करती है।
उन्होंने पुलिस शिकायत में बताया कि पिछले चार दिनों से मुझे एक अनजान नंबर से लगातार कॉल आ रहा था। शुरूआत में मंैने इस पर कोई ध्यान नही दिया। 5 अक्टूबर को सुबह 10:48 बजे मुझे उसी नंबर से एक मैसेज आया । मैसेज में बहुत अपमानजनक भाषा में पूछा गया कि मेरा फोन कनेक्ट क्यों नहीं हो रहा है। एक अज्ञात व्यक्ति से संदेश में मेरे लिए इस्तेमाल किए गए अपशब्दों से आहत होकर मैंने उक्त अनजान नंबर पर काल किया। जैसे ही दूसरे छोर पर रहने वाले व्यक्ति ने फोन उठाया, उसने तुरंत मेरे ऊपर अपमानजनक शब्दों की बौछार और गाली-गलौच शुरू कर दी।
मंैने एक अनजान व्यक्ति से इस बारे में पूछने की कोशिश की, तो उसने धमकी भरे शब्दों में कहा कि वह गढवा झारखण्ड से फोन कर रहा है। गढवा में संचालित कौशल विकास केन्द्र को तत्काल बंद कर दो, वरना वह तुरंत रायपुर आकर उसे गोली मार देगा। देवेन्द्र नगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में लगी है। फिलहाल आरोपी का पता नहीं चल पाया है।

Related Articles

Back to top button