chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

‘कांग्रेस सरकार ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर दी है’- भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी

21.10.22|छत्तीसगढ़ में एक ओर जहां छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की धूम मची हुई है तो वहीं दूसरी ओर इस आयोजन में अव्यवस्था और असुविधाओं को लेकर भाजपा राज्य सरकार पर कई आरोप लगा रही है। छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के दौरान कई हादसे सामने आ रहे है।

इसमें खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर भाजपा प्रदेश महामंत्री और पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी (Former Collector OP Chaudhary) ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया है। चौधरी ने कहा कि, छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक खेलों में छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार युवाओं से सहमति पत्र भरवा रही है कि, कोई दुर्घटना हुई या किसी की जान गई तो स्वयं जिम्मेदार होंगे। ऐसा करके कांग्रेस सरकार ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर दी है।

चौधरी ने आगे कहा कि, रायगढ़ में एक कबड्डी खिलाड़ी की मौत हो गई और कोंडागांव में भी हादसा हुआ। सरकार महिला खिलाड़ी को रायपुर लाने के लिए एंबूलेंस भी उपलब्ध नहीं करवा पाई। जिस गाड़ी में उसे लाया गया उसने महिला के पति से डीजल के लिए 6 हजार ले लिए। खेल स्थल में हेल्क कीट भी उपलब्ध नहीं है। इन सभी घटनाओं की घोर निंदा करता हूं। जनता सब कुछ देख रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर (Dhananjay Singh Thakur) ने कहा कि, जिस दिन से छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आयोजन किया गया है, उस दिन से भाजपा के नेता इस आयोजन के खिलाफ केवल दुष्प्रचार कर रहे है। दुर्भावना फैलाकर और गुमराह करके केवल राजनीति कर रहे है। पता नहीं भाजपा नेताओं को छत्तीसगढ़ की कला, संस्कृति, परंपरा, तीज-त्योहार यहां के बोली-भाखा, रहन-सहन, खान-पान और खेल-कूद से इतनी नफरत क्यों है? उनके मन में इतना कटूता क्यों है? भाजपा के नेताओं को पूरा प्रदेश देख रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button