छत्तीसगढ़

माँ व दो बच्चों के जले शव मिले, हत्या की आशंका, उरला के बाना गांव की घटना, पूछताछ

रायपुर। उरला से लगे बाना गांव में गुरुवार को पीडब्ल्यूडी की एक महिला कर्मी और उसके दो बच्चों के अधजले शव बरामद किए गए। तीनों के शव घर के एक कमरे में पड़े थे और तीनों के शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए जांच-पड़ताल में लगी है।
दुर्ग जिले के आखिरी छोर पर स्थित इस गांव में महिला कर्मी दुलौरिन बाई निषाद (38) अपने दो बच्चों संजय और सोनू के साथ रहती थी। उसके पति नेतराम निषाद की मृत्यु कुछ समय पहले एक सडक़ हादसे में हो चुकी है। महिला को उसकी जगह पीडब्ल्यूडी में अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। पुलिस के मुताबिक तीनों मां-बेटे बीती रात अपने घर में थे। आज सुबह उन तीनों के अधजले शव मिले। घटना स्थल पर खून के धब्बे भी पाए गए।
दूसरी ओर घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और वहां आने-जाने वाले लोगों पर शक की सुई घूम रही है। मौके पर पहुंची उरला पुलिस घटना की बारीकी से जांच में लगी है। उनका कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद घटना के संबंध में और ज्यादा जानकारी सामने आ पाएगी। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए जांच में लगी है और जिस तरह से घर के बाहर का दरवाजा अधखुला था, उससे किसी ना किसी के घुसने और घटना को अंजाम देने का शक है।

Related Articles

Back to top button