मनोरंजन

हॉलीवुड सीरीज ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ पर आधारित होगी सैफ अली खान की अगली वेब सीरीज ‘तांडव’

सेक्रेड गेम्स के जरिये वेब धारावाहिक की दुनिया में प्रवेश करने वाले अभिनेता सैफ अली खान अब एक दूसरी (सीरीज) ‘तांडव’ में दिखेंगे। सैफ के अनुसार यह सीरीज अमेरिकी राशृंखलाजनीतिक थ्रिलर ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ पर आधारित होगी।
नेटफ्लिक्स की यह शृंखला ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ की कहानी एक डेमोक्रेट राजनेता के इर्दगिर्द घूमती है जो अमेरिका का राष्ट्रपति बनता है। केविन स्पेसी और रॉबिन राइट इसमें मुख्य भूमिका में हैं। सैफ ने कहा कि भारतीय राजनीति पर आधारित आगामी शृंखला इसे बड़े परिप्रेक्ष्य में पेश करेगी।
एक वक्तव्य में सैफ ने कहा, मैं अमेरिकी उदाहरण का इस्तेमाल नहीं करना चाहता लेकिन यह (शृंखला) भारतीय राजनीति को केंद्र में रखकर ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ की तरह बनाई गयी है। इसका कथानक दलित राजनीति और उससे जूझती उत्तर प्रदेश पुलिस और अन्य राजनीतिक व्यवस्था के इर्दगिर्द बुना गया है।
फिल्म ‘भारत’ के निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस शृंखला में सैफ एक नेता की भूमिका में होंगे। सैफ ने कहा कि उनका किरदार चाणक्य जैसा होगा। वे एक संपन्न परिवार से आने वाले युवा नेता का किरदार निभाएंगे जो प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखता है।
सैफ की अगली फिल्म ‘लाल कप्तान’ विश्वभर में 18 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। उनकी आगामी फिल्मों में तब्बू के साथ आने वाली ‘जवानी जानेमन’ और अजय देवगन संग ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ शामिल है।

Related Articles

Back to top button