छत्तीसगढ़

दुष्कर्म के बाद की शादी, फिर गर्भवती पत्नी को बाइक से गिराकर बार-बार कुचला

बलरामपुर/चांदो । बलरामपुर जिले के चांदो थाना अंतर्गत ग्राम करचा मुख्य मार्ग में गर्भवती की रक्तरंजित लाश मिलने के मामले का पर्दाफाश हो गया है। पति ने ही मारपीट कर महिला को बाइक से गिराकर कई बार उसके ऊपर से बाइक पार कर हत्या की थी। आरोपित पति को पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। बलरामपुर एएसपी प्रशांत कतलम ने बताया कि घटना दिवस 14 अक्टूबर को ग्राम करचा मुख्य मार्ग में गर्भवती महिला की रक्तरंजित लाश मिली थी। मृतका की पहचान ग्राम करचा निवासी कीर्ति सोनवानी के रूप में हुई।
पहले दिन से ही पुलिस को संदेह था कि वारदात में उसके पति आशीष गुप्ता का हाथ हो सकता है, लेकिन घटनास्थल की परिस्थितियां ऐसी बना दी गई थी कि मामला सड़क दुर्घटना का लगे। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी टीआर कोसिमा ने बारीकी से एक-एक बिंदु की जांच का निर्देश दिया।
घटनास्थल के अवलोकन से स्पष्ट हो गया कि मामला सामान्य सड़क दुर्घटना का नहीं बल्कि हत्या का है। लेकिन एक भी प्रत्यक्षदर्शी नहीं होने से पुलिस भी उलझन में थी। घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में भी आक्रोश का माहौल बना हुआ था।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि पर पुलिस ने पहले मृतका के पति भेदमी निवासी आशीष गुप्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। शुरू में तो वह पुलिस को गुमराह करते रहा लेकिन घटना दिनांक व उसके पूर्व की उसकी गतिविधियां संदिग्ध थी। ऐसे में पुलिस का शक गहराता गया और जब सख्ती बरती गई तो वह टूट गया और पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया। चांदो थाना प्रभारी रूपेश कुंतल एक्का के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हत्या व साक्ष्य छिपाने के आरोप में आरोपित पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button