hindi newsखेलनेशनल

दिल्ली और पंजाब का मैच पुणे की जगह मुंबई में होगा, कोरोना की वजह से बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला

आईपीएल के 32वें मैच का वेन्यू बदल गया है. बीसीसीआई ने दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स का मैच जो कि पुणे में होने वाला था उसे मुंबई शिफ्ट कर दिया है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक प्रेस रिलीज में जानकारी दी कि दिल्ली-पंजाब के बीच एमसीए स्टेडियम में होने वाला मैच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच तय तारीख 20 अप्रैल को ही होगा. बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा, ‘दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के मैच को पुणे से मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में शिफ्ट किया गया है. कोरोना के मामलों को आगे बढ़ने से रोकने के लिए लंबी बस यात्रा सही नहीं है.’

बीसीसीआई ने अपनी प्रेस रिलीज में बताया कि दिल्ली कैपिटल्स के किन 5 सदस्यों को कोरोना हुआ है. सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना की चपेट में आए. उन्हें 15 अप्रैल को पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद दिल्ली के स्पोर्ट्स मसाज स्पेशलिस्ट चेतन कुमार को 16 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. 18 अप्रैल को दिल्ली के ऑलराउंडर मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसी दिन टीम के डॉक्टर अभिजीत साल्वी को कोरोना हुआ. 18 अप्रैल को ही आकाश माने जो कि दिल्ली के सोशल मीडिया कंटेंट टीम मेंबर हैं उन्हें भी कोविड पॉजिटिव पाया गया.

बता दें आईपीएल 2022 अब बड़ी मुसीबत में है क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स के उन सदस्यों को कोरोना हुआ है जो कि हर खिलाड़ी के संपर्क में रहते हैं. टीम के फीजियो, मसाज स्पेशलिस्ट और टीम डॉक्टर कोरोना के संपर्क में आए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button