hindi newsअन्तर्राष्ट्रीयखेल

सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी मैच से पहले बड़ा झटका, केन विलियमसन ने छोड़ा टीम का साथ

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 65वे मुक़ाबले में मंगलवार शाम मुंबई इंडियन (MI) को 3 रनों से हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केन विलियमसन भारत छोड़कर न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गए हैं। ऐसे वक़्त में जब टीम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही है। टीम के कप्तान का ना होना हैदराबाद के लिए बड़ा झटका है।

विश्व में शानदार बल्लेबाजी करने के लिए मशहूर विलियमसन की टीम हैदराबाद के प्लेऑफ में प्रवेश करने की उम्मीद बहुत कम है। लेकिन टीम ने मुंबई को बड़े शानदार तरीके से हराया है। दरअसल, न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन की पत्नी सारा रहीम (Sarah Raheem) दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. यही कारण है कि विलियमसन डिलिवरी के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं. यही वजह है कि वह टीम के लिए आखिरी मैच नहीं खेलेंगे. इस बात की जानकारी सनराइजर्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

हैदराबाद मैनेजमेंट ने ट्वीट किया- हमारे कप्तान केन विलियमसन वापस अपने देश लौटेंगे. फ्रेंचाइजी कैम्प के सभी साथी विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलिवरी के लिए शुभकामनाएं देते हैं. उनके घर ढेर सारी खुशियां आएं.


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button