chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

डिप्टी कलेक्टर का रिश्वत मांगते वीडियो हुआ वायरल, कौन बनेगा करोड़पति’ से चर्चा में आईं थी महिला अधिकारी

कुछ वर्ष पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट में बैठकर चर्चा में आईं मुंगेली जिले के जनपद पंचायत लोरमी की पूर्व सीईओ एवं डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन बिल्कुल दूसरी वजह से. अबकी बार उनका राशन कार्ड बनाने के नाम पर रिश्वत मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मुंगेली जिले में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल और एक महिला जनप्रतिनिधि खुशबू आदित्य वैष्णव के बीच बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुशबू वैष्णव ने अपने फेसबुक के माध्यम से कैप्शन लिखते हुए वायरल किया है कि जनपद अधिकारी द्वारा राशन कार्ड बनाने के नाम पर पैसे की मांग की जा रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है. हालांकि, इस वायरल वीडियो की पुष्टि जनता से रिश्ता नहीं करता है.

वीडियो वायरल करते हुए जनपद उपाध्यक्ष खुशब आदित्य वैष्णव ने आरोप लगाया है कि जनपद सीईओ अनुराधा अग्रवाल राशन कार्ड बनाने के नाम पर पैसे की मांग कर रही हैं. इस वीडियो में महिला अधिकारी यह कहते हुए नजर आ रही है कि विधायक महोदय के कार्यकर्ताओं को और सागर भैया को मैनेज करना पड़ता है. अगर यह वीडियो जांच में सही साबित होता है तो फिर वाकई में यह शर्मनाक है. क्योंकि जनपद जैसी जगह में इस तरह का भ्रष्टाचार और इसमें डुबकैय्या लगाने वाले नेता और जनप्रतिनिधि भी शामिल हो तो सोचने पर मजबूर कर देता है.

इस वीडियो को लेकर बातचीत में डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने कहा कि इस वीडियो के आधार पर लगाये गए आरोप बेबुनियाद हैं. इस वीडियो को कांट-छांट करके जानबूझकर मेरी छवि को धूमिल करने के लिए जारी किया गया है. जिनसे इस वीडियो में मेरी बातचीत हो रही है, उनके द्वारा करीब डेढ़ दर्जन लोगों का राशन कार्ड बनाने की मांग की जा रही थी जिस पर मेरे द्वारा कहा जा रहा है कि नियमानुसार ही राशनकार्ड जारी किया जाएगा. जो प्रकिया है, उससे गुजरकर, क्योंकि जवाब मुझे देना पड़ता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button