chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

कर्नाटक चुनाव रिजल्ट को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने दी प्रतिक्रिया, कहा -‘बीजेपी जब दम तोड़ रही है तब चुनाव…’

13.05.23| कर्नाटक चुनाव रिजल्ट को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक के नतीजे काफी उत्साहजनक हैं. कर्नाटक के लोगो ने कांग्रेस को हाथों हाथ लिया है. पूरे देश में कर्नाटक का नाम आगे बढ़ा है. बीजेपी ने संसद को हैक कर लिया है. कोई आवाज उठाए तो उनके पीछे ED-IT और CBI को छोड़ दिया जाता है

मंत्री भगत ने कहा कि बीजेपी जब दम तोड़ रही है तब चुनाव हुए हैं. जनता बदलाव चाहती है. भाजपा के तांडव का अंत होगा. ‘कर्नाटक से भाजपा के ‘नाटक’ का अंत होगा. भारत जोड़ो यात्रा के चुनाव में फर्क पड़ने पर उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा यात्रा को लेकर हल्के शब्दो के प्रयोग से लोगों में गुस्सा है. बदले की भावना से काम करना भाजपा का चरित्र है. लोकसभा की सदस्यता खत्म करना, आवास छीनना, जब कोई बोले तो डिलीट कर दिया जाता है, बोलते है तो ईडी आईटी रेड करवाते हैं. देश में केवल भाजपा को रहने का अधिकार है, बाकी लोगों का नहीं ?

मंत्री अमरजीत ने आगे कहा कि सभी चीजों का निजीकरण किया जा रहा है. सरकार की वजह से संस्थाएं दम तोड़ रही हैं. बीजेपी के महंगाई कम करने की बात झूठी निकली. बेरोजगारों को नौकरी का वादा किया था, लेकिन उसका आता पता नहीं है. बीजेपी एक भी मुद्दे पर खरा नहीं उतरी है. लोग सड़कों पर हैं, उनके अंदर गुस्सा है. छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की स्थिति कर्नाटक जैसी होगी.

अमरजीत ने कहा कि आदिवासियों को हक दिलाने में भूपेश बघेल सफल रहे हैं. हमारी सरकार ने आरक्षण बिल पास करवाया है. आदिवासियों को हल दिलाने में सीएम सफल रहे इसलिए बीजेपी बैकफुट पर रही है. बीजेपी ने आरक्षण बिल को राजभवन की तरफ से रोकने का प्रयास किया. बीजेपी के साथ ना आदिवासी हैं और ना किसान हैं. भाजपा के साथ कोई वर्ग नहीं है. ईडी कब तक साथ देगी ? वो भी आज कर्नाटक रिजल्ट आने के बाद भाग जाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button