chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़नेशनलराजनीती

मुख्यमंत्री बघेल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- बदले की राजनीति में राहुल को परेशान किया जा रहा

16.06.22| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड केस के नाम पर हमारे नेता और पार्टी को बदनाम किया जा रहा है। जिस तरह से छत्तीसगढ़ का राहुल साहू बोर के गड्ढे से बाहर आया है, वैसे ही हमारे नेता राहुल गांधी भी दमदारी से उभरेंगे। हमारे कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ हर लड़ाई में मजबूती से खड़े हैं। बिलासपुर में कांग्रेस के नव संकल्प शिविर में मुख्यमंत्री बोल रहे थे।

लखीराम ऑडिटोरियम में बुधवार शाम मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में पार्टी दफ्तर में घुसकर दिल्ली पुलिस ने जिस तरह से बर्बरता की वह लोकतंत्र पर हमला है। लोकतंत्र की आवाज दबाने की कोशिश है। भाजपा सरकार केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग कर रही है। जीएसटी, नोट बंदी, कृषि बिल से लेकर कोविड जैसी महामारी को लेकर अगर किसी ने देश को सावधान किया और केंद्र की खुली आलोचना की तो केवल राहुल गांधी ने की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, इस देश में जब से भाजपा की सरकार केंद्र में आई है तब से दमन का तांडव मचाकर रखा है। ऐसे में कोई नरेंद्र मोदी व अमित शाह की खुली आलोचना करता है तो वे केवल राहुल गांधी हैं। नेशनल हेराल्ड पर CM ने कहा, ऐसा अखबार जिसने आजादी की लडाई में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। उसके बचाव के लिए कांग्रेस आगे आई और विधिक ढंग से सहायता कर दी तो गलत कुछ नही था। तीन दिन से अनावश्यक पूछताछ के नाम पर राहुल गांधी को 10 से 12 घंटे तक परेशान किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button