chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

बेमेतरा जिले की घटना पर मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान,कहा -‘घटना इतनी छोटी है कि मुझे खुद को…’

11.04.23| बेमेतरा जिले की घटना पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, बिरनपुर की घटना बहुत छोटी है। पूरे प्रदेश को बंद करके लोगों को परेशान करना ठीक नहीं है। बंद वहीं करना चाहिए जहां की घटना है। पूरे छत्तीसगढ़ को बंद करके लोगों को परेशान किया जा रहा है।

मंत्री अमरजीत ने कहा, घटना इतनी छोटी है कि मुझे खुद को इसकी जानकारी नहीं है कि कहां पर यह घटना हुई है। बेमेतरा जिले के साजा ब्लाक के बिरनपुर गांव में दो दिन पहले शनिवार को 2 स्कूली छात्रों के बीच रास्ते में साइकिल चलाते समय कट मारने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान एक युवक ने छात्र के हाथ पर कांच की बोतल तोड़ दी, जिसके चलते उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया।

घटना की जानकारी बच्चों के घरों तक पहुंची, तो दोनों पक्षों के लोगों के बीच विवाद के साथ मारपीट होने लगी। इस बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने तलवार से 22 साल के युवक भुनेश्वर साहू की हत्या कर दी थी। अब तक इस पूरे मामले में पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिले में जिले में धारा 144 लागू है। तनावपूर्ण हालात को देखते हुए बिरनपुर गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पीड़ित परिवार आज पुलिस की मौजूदगी में अस्थी लेने पहुंचे, जहां वे राजिम में विसर्जन करने की तैयारी में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button