chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

BJP विधायक के गांजा-भांग को बढ़ावा देने वाले बयान पर राजनीति शुरू, मुख्यमंत्री ने कहा- कोई भी नशा…

25.07.22| भाजपा विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी के शराबबंदी और गांजा-भांग को बढ़ावा देने वाले बयान पर राजनीति शुरू हो गई है। विधायक बांधी ने शराबबंदी को लेकर कहा था कि, इसे बंद करके गांजा और भांग को बढ़ावा देना चाहिए क्योकि इससे अपराध नहीं होते। अब इस बयान का जवाब सीएम भूपेश बघेल ने दिया है।

भाजपा विधायक कृष्णमूर्ति बांधी के बयान पर सीएम ने कहा कि, केंद्र सरकार 10 ग्राम गांजा को ढूंढने के लिए पूरा मुंबई घूम रही है। उनके वरिष्ठ नेता कहते है कि, गांजा पीना चाहिये, सबसे पहले तो गांजा प्रतिबंधित है। गांजा खुलवाने की बात पहले केंद्र सरकार से कर ले। नशा किसी भी प्रकार का हो अच्छी बात नहीं है।

जानिए…भाजपा विधायक बांधी ने क्या कहा था?
दरअसल भाजपा नेता पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और मस्तूरी विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी ने शराबबंदी को लेकर मीडिया के सामने कहा कि प्रदेश में जो बलात्कार हो रहे है, जो हत्याएं हो रही है और जो झगड़े हो रहे है वे कहीं न कहीं हमारी प्रवृत्ती और शराब के कारण ही हो रहे है। लेकिन मैनें विधानसभा में पूछा की क्या कभी भांग खाने वाले ने हत्या की है, कोई भांग खाने वाले ने किसी का रेप किया हो, डकैती किया हो, मारपीट किया हो तो बता दें। हमें अगर नशे की जरूरत है और इसकी पूर्ति कैसे करें तो विधानसभा से एक टीम भी बनी है।डॉ. बांधी ने कहा कि, नशे की पूर्ति और दारू को बंद करने के लिए एक समिति भी बनी हुई, तो उस समिति को भी चाहिए की हम भांग की ओर और गांजा की ओर कैसे आगे बढ़ें। लोगों को अगर नशा चाहिए तो ऐसा नशा जिसमें कोई हत्याएं न हो, बलात्कार न हो, अपराध न हो ऐसी प्रवृत्ती को अपनाएं। ऐसा मेरा व्यक्तिगत विचार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button