मनोरंजन

आदित्य रॉय कपूर संग पर्दे पर रोमांस करेंगी दिशा पाटनी!

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। बीते साल दिशा फिल्म बागी 2 में नजर आई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, दिशा जल्द ही सलमान खान संग फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। और अब खबरें आ रही ही है दिशा निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्देशक मोहित सूरी एक नई फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म के साथ वह आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के रूप में बॉलीवुड की नई जोड़ी पेश करेंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा होगी जिसकी कहानी ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है।
खबरों के अनुसार यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर तो होगी लेकिन इसकी कहानी थोड़ी सख्त रखी जाएगी। फिल्म में आदित्य और दिशा पाटनी एक-दूसरे के लवर्स के रूप में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि कहानी में कुल 4 किरदार होंगे। लीड कपल के अलावा एक अन्य व्यक्ति और विलेन होगा।
मोहित ने फिल्म के प्लॉट को गोवा के इर्द गिर्द ही बनाया है क्योंकि फिल्म में ड्रग माफिया से जुड़े किस्से देखने को मिलने वाला है।
हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म घोषणा भी कर दी जाएगी। इस फिल्म को लव रंजन और जे शेवाकरामी मिलकर प्रोड्यूस करने वाले है।
यह दिशा की पहली फिल्म होगी जिसमें वह मोहित सूरी के साथ काम करेंगी। वहीं, आदित्य रॉय कपूर आशिकी 2 में मोहित के साथ काम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button