chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

रायगढ़ जिले में संदिग्ध नाव में एके-47 राइफल, कुछ राइफलें व भारी संख्या में कारतूस मिलने से मचा हड़कंप,

18.08.22|रायगढ़ जिले में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया है। नाव में एके-47 राइफल, कुछ राइफलें व भारी संख्या में कारतूस मिलने की खबर है। ये नाव रायगढ़ जिले में स्थित हरिहरेश्वर समुद्र तट पर मिली है। हरिहरेश्वर तट मुंबई से 200 और पुणे से 170 किलोमीटर दूर बताया गया है।

बता दें की मुम्बई से सटे रायगढ़ जिले में समुद्री किनारे पर दो संदिग्ध नाव मिली है। इस नाव से एके-47 रायफल समेत अन्य हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं। बरामद नाव फिशिंग बोट है जो काफी देर से समुद्री किनारे पर हिचकोले खा रही थी। उस नाव पर कोई नहीं था। आसपास के मुछआरे जब नाव के पास पहुंचे तो उन्हें मामला संदिग्ध लगा और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर है।

रायगढ़ जिले में हाईअलर्ट जारी किया गया है। सूत्रों के अनुसार दो संदिग्ध नाव लावारिस मिली हैं। इनमें से एक में ये हथियार मिले हैं। इन नावों में कौन सवार होकर आया और ये कहां से आई, इन बातों की पड़ताल में सुरक्षा एजेंसियां जुटी हैं। पुलिस ने नाव को अपने कब्जे में ले लिया है।

यह नाव समुद्र के किनारे मिली है। पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है, ताकि नाव के बारे में जानकारी हासिल की जा सके। महाराष्ट्र एटीएस की टीम रायगढ़ के लिए रवाना हो गई है। यह टीम इस पूरे मामले की पड़ताल करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button