छत्तीसगढ़राजनीती

भाजपा सत्ता पाने के लिए चुनाव नहीं लड़ती, देश व समाज बनाने के लिए राजनिति करती है: राजनाथ सिंह

बिलासपुर। लोकसभा चुनाव के मद्ेनजर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष गृह मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को कोरबा, जांजगीर-चांपा,रायगढ 4 लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
भाजपा राजनीति करने के लिए सरकार नहीं चलाती। हम तो देश व समाज बनाने के लिए राजनीति करते हैं। 15 साल पहले हमें यहां की जनता ने अर्श में बिठाया, ये लोकतंत्र है सरकार बनती, बिगड़ती रहती है। कभी जनता परिवर्तन करना चाहती है और दूसरों के हाथ में सत्ता सौंपती है। हमको जनता ने फर्श मं ेबिठाया फिर भी उसी भावनाओं के साथ छत्तीसगढè के सेवा भाजपा करेगी जिसमें कोई कमी नहीं होगी। हमारा मकसद राजनीति करना नहीं कहीं न कहीं कोई कमी रहीं होगी इसलिए जनता ने हमे फर्श पर बिठाया है। उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्ग मोदी के 55 माह के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि मोदी के प्रति देश की जनता के मन मंे अपार भरोसा है 2०14 की तरह इस बार भी केंद्ग मंे भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। मोदी सरकार ने जाति पंथ से हटकर सभी लोगों के हित में काम किया है किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। गरीबों के हालात में बुनियादी परिवर्तन केंद्ग की सरकार ने पहल की 2०22 तक देश के सभी परिवारों को घर बनाकर देने का उद्ेश्य रखा है, जिसमें अब तक डेढ करोड़ से अधिक घर बन गये है।
राज्य सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने 25 सौ रूपए प्रति क्विंटल धान की कीमत देने की बात कही थी मगर सरकार बन जाने के बाद सब भूल गये और लोगों को बोला कि इसका विरोध मत कीजिये सबंधित
अधिकारी के पास जाकर इसका क्रियान्वयन कराइये। काश्मीर पर कहा कि काश्मीर हमारा है, था , और रहेगा किसी का हस्ताक्ष्ोप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा काश्मीर में बना सुरक्षाचर्क सुदर्शन चक्र साबित होगा। पुलवामा हमले पर कहा कि हमारी सेना ने करिश्माई काम किया है पाकिस्तान की धरती में जाकर उन्हें मार गिराया है प्रधानमंत्री ने बोला था कि सेना की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी और वहीं हुआ।

Related Articles

Back to top button