chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

जन्माष्टमी पर कांग्रेस विधायक ने किया भगवन कृष्ण का अपमान, पैरों के पास पहनी भगवान के प्रिंट वाली साड़ी…

20.08.22|  जन्माष्टमी के मौके पर सारंगढ़ से कांग्रेस विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े एक ऐसी साड़ी पहनकर कार्यक्रमों में शामिल होती रहीं, जिसकी वजह से अब फजीहत झेल रही हैं. भक्ति के माहौल में खुद को जुदा दिखाने के चक्कर में विधायक ने एक ऐसी साड़ी पहनी, जिसमें भगवान कृष्ण का चित्र पैरों के पास प्रिंट था.

इसी साड़ी को पहनकर विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े कई सरकारी और निजी कार्यक्रमों में शरीख होती रहीं. अब सोशल मीडिया पर उनकी साड़ी की तस्वीरें वायरल हो रही है. भाजपा के नेता और कई आम लोग इन तस्वीरों को साझा कर विधायक से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं.

शुक्रवार को विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े सारंगढ़ में कृष्णकुंज योजना के तहत पौधारोपण किया. कार्यक्रम में विधायक उत्तरी के साथ मंत्री उमेश पटेल भी थे. सारंगढ़ के साथ रायगढ़ के बांझीनपाली, नगर पंचायत पुसौर के बोरोडीपा, नगर पंचायत पुसौर, सरिया और घरघोड़ा में भी विधायक ने पौधरोपण किया. दिनभर पैरों पर कृष्ण भगवान की तस्वीर छपी साड़ी पहनकर विधायक उत्तरी घूमती रहीं. देर रात वो इसी साड़ी में ग्रामीण इलाकों के कार्यक्रम में शामिल होने गईं, गांव के लोगों के साथ कृष्ण की पूजा भी की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button