chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- ‘बढ़ते अपराध को रोकने में सरकार नाकामयाब’

26.08.22| पूर्व मंत्री भाजपा नेता राजेश मूणत ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 24 अगस्त को भाजयुमो के प्रदर्शन को रोकने पहली बार कंटेनर का इस्तेमाल किया गया. प्रदर्शन के बाद अब पुलिस प्रशासन और कांग्रेस मिलकर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को बदनाम कर रहे हैं. फर्जी वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज कर रहे हैं. इसकी भाजपा और भाजयुमो निंदा करता है.

पूर्व मंत्री मूणत ने कहा, जब तक सरकार बदल नहीं देते, तब तक भाजपा का आंदोलन जारी रहेगा. उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाते कहा कि राजधानी में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है. भाजपाइयों ने छग सरकार की नीतियों और प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में 24 अगस्त को राजधानी में हल्ला बोला था. इस दौरान पहली बार कंटेनर का उपयोग किसी लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदर्शन को रोकने के लिए किया गया. फिर भी हमारे कार्यकर्ताओं ने धैर्य नहीं खोया. हमारे कार्यकर्ताओं ने कहा था कि हम सीएम निवास में झंडा लगा करके आएंगे और हमारे कार्यकर्ता उसमें सफल हुए.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शासन से जो केवल वादे किए थे उन वादों के हिसाब से अपना हक मांगने निकले थे. भाजपाइयों का कहना है कि न झुकेंगे न रुकेंगे, कदम पर कदम बढ़ाया जाएगा. भाजपा के कार्यकर्ता हार करके नहीं बैठेगा. पुलिस प्रशासन और सरकार प्रदेश में बढ़ते अपराध को रोकने में नाकामयाब है. मूणत ने विधानसभा का एक आंकड़ा प्रस्तुत करते कहा कि मार्च 2018 में 78 हत्या, 708 आत्महत्या, 115 बलात्कार हुआ. 2020 में 76 हत्या, 747 आत्महत्या, 103 बलात्कार, 2021 में 82 हत्या, 576 आत्महत्या, 206 बलात्कार की घटना हुई है. 1 जनवरी से 15 फरवरी 2022 तक रायपुर में हत्या 5, 114 आत्महत्या, 130 बलात्कार की घटना हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button