छत्तीसगढ़

अफसरों व कर्मचारियों का राजनीतिकरण करना शर्मनाक : विक्रम उसेंडी

बहानेबाजी की राजनीतिक नौटंकी छोड़ संजीदा होकर काम करे: विक्रम उसेंडी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने सरकारी अधिकारियों के राजनीतिकरण को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सरकार चलाने में बुरी तरह विफल सिध्द हो चुके मुख्यमंत्री अब नया प्रलाप कर रहे हैं।
प्रदेश में बिजली संकट के मद्देनजर मुख्यमंत्री बघेल द्वारा यह कहे जाने पर कि सिस्टम में घुसे भाजपा से प्रभावित अफसर गड़बड़ी कर रहे हैं, श्री उसेंडी ने कहा कि ऐसा कहकर बघेल अफसरों व कर्मचारियों का राजनीतिकरण करने की शर्मनाक करतूत कर रहे हैं। सरकार उनकी है और प्रशासन को जनाभिमुख बनाने की जिम्मेदारी उनकी है। इस तरह की शर्मनाक टिप्पणियां करके मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से भागने का काम कर रहे हैं। बिजली बिल हाफ का वादा करके कांग्रेस जब से प्रदेश में सत्तारूढ़ हुई है, बिजली की आपूर्ति ही गड़बड़ा गई है। बिजली आपूर्ति में लगातार कटौती के लिए जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई करने के बजाय समूचे सिस्टम को राजनीति प्रेरित बताना यह साबित करता है कि मुख्यमंत्री बघेल को सरकार चलाने की समझ ही नहीं है और इसीलिए पांच माह में ही यह सरकार हर मोर्चे पर विफल सिध्द हुई है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि प्रशासनिक आतंकवाद की तोहमत लगाकर पूर्ववर्ती भाजपा सरकार को कोसने वाले कांग्रेेस नेता घुड़सवारी का दंभ भरते फिर रहे थे पर अब वही दंभी नेता अनाड़ी घुड़सवारों की तरह मुंह के बल गिरकर फिसड्डी साबित हो रहे हैं। श्री उसेंडी ने कहा कि बहानेबाजी की राजनीतिक नौटंकी के बजाय प्रदेश सरकार ईमानदारी से जनकल्याण और जन-सुविधाओं के मामले में संजीदा होकर काम करे।

Related Articles

Back to top button