chhattisgarhhindi newsUncategorizedछत्तीसगढ़

युवक ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर की हत्या, आए दिन दोनों में होता था झगड़ा

18.10.22|छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। आए दिन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। इस बीच बच्ची को जूस पिलाने की बात को लेकर फिर झगड़ा हो गया, तब युवक ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। इस काम में युवक की दीदी-जीजा और भांजी ने भी साथ दिया है। पुलिस ने इस मामले में चारों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

रामायण चौक निवासी भूपेश ओझा(43) शनिवार को दोपहर के वक्त अपनी पत्नी प्रीति ओझा(35) को लेकर अस्पताल पहुंचा था। भूपेश किसी प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है। उसने अस्पताल में बताया कि प्रीति बाथरूम में गिरकर घायल हो गई है। इसके बाद डॉक्टरों ने जब प्रीति को देखा, तब पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है। फिर उसका पीएम किया गया। चूंकि मामला संदिग्ध लगा रहा था। इस वजह से अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दी। शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

उधर, सोमवार को जब पीएम रिपोर्ट भी आ गई। पीएम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। ये पता चलने के बाद पुलिस ने सबसे पहले उसके पति भूपेश को हिरासत में लिया था। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में भूपेश बार-बार अपना बयान बदल रहा था। इसी वजह से पुलिस को उस पर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने भूपेश से सख्ती से पूछताछ की। तब भूपेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button