chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

बृजमोहन अग्रवाल कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर कहा- ‘कांग्रेस ने समाप्ति की तरफ है, उस पार्टी के अध्यक्ष 80 साल के हैं’

20.10.22| कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बयान दिया है। उन्होंने इस पूरी प्रक्रिया पर सवाल खड़े करते हुए कांग्रेस के खत्म हो जाने की बात कही है। रायपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान अग्रवाल ने ये बातें कही हैं।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- कांग्रेस ने समाप्ति की तरफ है, उस पार्टी के अध्यक्ष 80 साल के हैं। कांग्रेस ने फेस सेविंग के लिए खड़गे को अध्यक्ष बनाया है। दूसरे प्रत्याशी (शशि थरूर) ने तो गड़बड़ी का आरोप लगाया है। जो पार्टी अपने ही संगठन के चुनाव को निष्पक्ष नहीं करवा सकती वो देश पर क्या राज करेगी।

वैसे तो मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। मगर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार शशि थरूर की टीम ने पार्टी के मुख्य निर्वाचन प्राधिकारी को पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान ‘अत्यंत गंभीर अनियमितताओं’ का मुद्दा उठाया । मांग की कि राज्य में डाले गए सभी मतों को अमान्य किया जाए। टीम थरूर ने कहा कि पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री को लिखे पत्र में थरूर के मुख्य चुनाव एजेंट सलमान सोज ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रक्रिया में ‘विश्वसनीयता और प्रमाणिकता की कमी’ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button