chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

पति से मामूली विवाद के चलते शिक्षिका ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

31.05.23| सीतापुर में पति से मामूली विवाद के चलते शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, इस घटना के बाद महिला के परिजनों ने पति पर हत्या के आरोप लगाए है। खलबग़ीचा स्थित अटल आवास में रहने वाले संतोष सोनी की अपनी पत्नी रूपलता गुप्ता से घरेलू विवाद हुआ था। जिसके बाद यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि, दोनों तनाव में रहने लगे। पति-पत्नी के बीच बढ़ते विवाद को देखकर उनकी बेटी थाने जा पहुंची, जहां उसने पुलिस को पूरा मामला बताया। किसी तरह से पुलिस ने दोनों को समझाकर मामले को शांत करवाया, लेकिन पुलिस के जाने के बाद एक बार फिर दोनों लड़ने लगे। जिसके बाद पत्नी ने राम को मौका देखकर आत्महत्या कर ली।

मृतिका शिक्षिका के परिवार वालों ने पति पर हत्या की आशंका जताई है। वहीं मृतिका के भाई रूपेश आर्य गुप्ता ने इस घटना को लेकर बताया कि, संतोष यानी उसके पति का ससुराल में आना-जाना नही होता था। इस वजह से वो मेरी बहन को भी मायके नही आने देते थे। जिसकी वजह से हमारे और उनके बीच न बातचीत होती थी और न ही आना जाना होता था। दोनों परिवारों के बीच संबंधों का अच्छा तालमेल नहीं होना इस घटना का कारण बन गया है।

दरअसल, सोमवार को दोनों पति-पत्नी उपचार कराने आदर्शनगर स्थिति एक निजी अस्पताल में गए थे। जहां मृतिका का छोटा भाई बतौर कर्मचारी काम करता था। जिसे वहां देखने के बाद इनके बीच विवाद शुरू हुआ। इस घटना के बाद मृतिका के घरवालों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में जाकर जांच की मांग की है। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी शिशिरकांत सिंह ने बताया कि, मामला आत्महत्या का लगता है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button