छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची रेणु जोगी

रायपुर। कोटा विधायक श्रीमती डॉ. रेणु जोगी ने रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। बताया गया कि श्रीमती डॉ. रेणु जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अमित जोगी के स्वास्थ्य को लेकर चर्चा की है और इस मामले में हस्तक्षेप का आग्रह किया है।
श्रीमती रेणु जोगी ने कहा कि उन्होंने मां होने के नाते अमित के स्वास्थ्य को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की है। अमित जोगी बालाजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। साथ ही साथ कोर्ट से राहत के लिए कोशिश कर रहे हैं। जबकि अपोलो अस्पताल प्रबंधन और सीएमओ ने उन्हें स्वस्थ बता दिया था। इसको लेकर काफी विवाद होता रहा। इन सबके बीच श्रीमती डॉ. रेणु जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास पर जाकर मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक श्रीमती डॉ. रेणु जोगी ने करीब आधा घंटा मुख्यमंत्री से चर्चा की है। डॉ. रेणु जोगी ने मुख्यमंत्री से अमित के खिलाफ दर्ज प्रकरण को लेकर भी चर्चा ही है और इस सिलसिले में हस्तक्षेप का भी आग्रह किया है। अमित को मेदांता में इलाज कराने के पक्ष में हैं। कहा जा रहा है कि श्रीमती जोगी ने इस मामले में मुख्यमंत्री से मदद मांगी है। चर्चा है कि मुख्यमंत्री का रूख सकारात्मक रहा है।
डॉ. रेणु जोगी कांग्रेस से छोडऩे के पक्ष में नहीं रही है। विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट नहीं मिली, तो कांग्रेस छोड़कर जनता कांग्रेस से चुनाव मैदान में उतरी और जीत हासिल की। इन दिनों जोगी परिवार मुश्किलों से घिरा है। डॉ. रेणु जोगी के पति पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की जाति प्रमाण पत्र को छानबीन समिति ने फर्जी करार दिया है। इसी तरह अमित जोगी के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज हो गया।

Related Articles

Back to top button