छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस कार्यकरिणी की बैठक में भाग लेने दिल्ली रवाना

प्रदेश का खजाना खाली होने की वात कही

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भाग लेंगे। आज शाम की फ्लाइट से मुख्यमंत्री दिल्ली रवाना हो गये हैं। रवानगी के पहले मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था कि वो अपनी बातें सीडब्लूसी में कहेंगे, उसी परिदृश्य में बैठक होगी।
ये पूछे जाने पर कि क्या वो दिल्ली में प्रदेश के परिणाम को लेकर अपनी रिपोर्ट देंगे, जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें जो कुछ कहना होगा वो पार्टी स्तर पर कहेंगे।
केंद्र और राज्य के सामंजस्य को लेकर पूछे गये सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि.ये बात सहीं है कि प्रदेश का खजाना खाली हो गया है। रमन सिंह की सरकार ने कमीशनखोरी के चलते पूरा प्रदेश का खजाना खाली कर प्रदेश की लुटिया डुबो दी है। जैसे हमने अभी किसानों का कर्ज माफ किया, बिजली बिल आधा किया है, लघु वनोपज में चार हजार मानक बोरा की दर से तेंदूपत्ता खरीदी। आगे भी व्यवस्था होगी। विकास कार्यों में कहीं पर भी कोई रुकावट नहीं आएगी।
वहीं बदलापुर को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की तरफ से भूपेश बघेल पर उठाये गये सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉ रमन सिंह को अपने दमांद की चिंता ज्यादा है। उनको सबसे ज्यादा पीड़ा है वो भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी है और उनको प्रदेश के बाहर ले जाया नहीं गया है। इसलिए उनकी पीड़ा है और पीड़ा झलकनी भी चाहिए। राजनांदगांव से उनका बेटा अगर चुनाव लड़ता तो जीत जाता, इसलिए ये भी उनकी पीड़ा है।

Related Articles

Back to top button