छत्तीसगढ़राजनीती

जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका : जोगी के गढ़ में ये 5 दिग्गज थामेंगे कांग्रेस का हाथ

रायपुर। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले जोगी कांग्रेस को कांग्रेस ने बड़ा झटका दिया है। जोगी कांग्रेस के 5 दिग्गज नेता आज कांग्रेस में वापसी कर रहे हैं। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में ये पांच दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, उनमें से अधिकांश ने विधानसभा चुनाव लड़ा है, लेकिन चुनाव वो जीत नहीं पाये थे। अब अजीत जोगी के गढ़ में कांग्रेस उन नेताओं की घर वापसी करा रही है।
आज दोपहर भूपेश बघेल मरवाही में किसान सम्मेलन में शामिल होने जा रहे हैं, लेकिन इस किसान सम्मेलन से ज्यादा क्रेज उन पांच नेताओं के कांग्रेस में घर वापसी का है। जिन 5 नेताओं की घर वापसी हो रही है, उनमें बिल्हा से पूर्व विधायक और विधानसभा चुनाव में जोगी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले सियाराम कौशिक, संतोष कौशिक, ब्रजेश साहू, चैतराम साहू और चंद्रभान बारमते के नाम शामिल हैं।
इन नेताओं के बारे में पिछले कई दिनों से अटकलें लग रही थी। खुद अमित जोगी ने ट्वीट कर इशारा कर दिया था कि कुछ बडे नेता कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। खबर ये भी है कि जिन नेताओं की घर वापसी हो रही है, उनकी पहले ही प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button