छत्तीसगढ़

बस से टक्कर के बाद स्कार्पियो के परखच्चे उड़े, तीन युवकों की मौके पर मौत

नेशनल हाईवे 30 पर देर रात फरसगांव के पास हुआ हादसा

कांकेर। छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में शनिवार देर रात हुए हादसे में स्कार्पियो सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन युवक घायल हुए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर है। उन्हें रायपुर रेफर किया गया है, जबकि एक घायल का उपचार फरसगांव में ही चल रहा है। तीनों युवक जगदलपुर के रहने वाले थे। हादसा कोंडागांव जाने वाले नेशनल हाईवे पर फरसगांव के पास हुआ। तेज रफ्तार स्कार्पियो सामने से आ रही यात्री बस से जा भिड़ी।
जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर निवासी तीन युवक सतीश साव, पिंकू चौहान, मनोज कुमार, टीनू टेकाम और कुलमन एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए स्कार्पियो से कोरबा जा रहे थे। देर रात करीब 2 बजे अभी यह लोग नेशनल हाईवे 30 पर फरसगांव में चिचारीनाला के पास पहुंचे ही थे कि सामने से यात्रियों को रायपुर से लेकर बीजापुर जा रही महिंद्र बस से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए।
हादसे में सतीश साव, पिंकू चौहान और मनोज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टीनू टेकाम और कुलमन गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक अन्य युवक रितेश पटेल भी घायल हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को मर्चुरी में रखवाया है। वहीं टीनू और कुलमन की हालत गंभीर देख उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया। जबकि रितेश पटेल का उपचार फरसगांव के अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

Back to top button