chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

व्यापारी से 50 लाख की लूट पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा ‘राजधानी रायपुर पूरी तरह से असुरक्षित है’

सोमवार को राजधानी के देवपुरी इलाके में कारोबारी से लूट हुई हुई थी. अज्ञात लुटेरे होलसेल कारोबारी से मारपीट कर उससे 50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे. अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है. घटना को लेकर बीजेपी नेताओं ने भूपेश सरकार को घेरते हुए शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है.

रायपुर दक्षिण विधायक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है.राजधानी रायपुर में कानून व्यवस्था पूरी तरह से लचर हो गई है. व्यापारी पूरा असुरक्षित महसूस कर रहा है. सरेआम व्यापारी से 50 लाख लूट कर व्यापारी के ऊपर हमला कर व्यापारी को अधमरा छोड़ कर लुटेरे फरार, राजधानी रायपुर पूरी तरह से असुरक्षित है.
वहीं धरमलाल कौशिक का कहना है कि जब राजधानी ही सुरक्षित नहीं तो प्रदेश क्या सुरक्षित होगा. क्या राजधानी में यही कानून व्यवस्था है? व्यापारी को लाठी डंडे से घायल कर 50 लाख की लूट, अपराध का घर ही है क्या नवा छत्तीसगढ़ ?
लूट की इस घटना को लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सरकार ने इस घटना को गंभीरता से लिया है. पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि आरोपियों की गिरफ्तारी तत्काल होनी चाहिए और इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो. भाजपा का घटना विशेष के आधार पर यह कहना कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब हो गई है यह बेहद निंदनीय है. भाजपा का आरोप गलत है. यहां की कानून व्यवस्था सुदृढ़ है. कांग्रेस की सरकार बनने के बाद आंकड़े बताते हैं कि अपराधों में कमी आई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button