chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

युवा भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद को जमकर सुनाई खरी-खोटी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

15.01.23| महासमुंद लोकसभा के सांसद चुन्नीलाल साहू धमतरी में उस समय मुश्किल में फंस गए, जब उन्ही की पार्टी के लोगों ने उन्हें घेर लिया और सीधी चढ़ाई कर दी. युवा भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद को जमकर खरी-खरी सुना दी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल धमतरी कुश्ती संघ को कुश्ती की प्रैक्टिस करने के लिए आधुनिक मेट चाहिए. साथ ही अखाड़ों में भी कई संसाधनों की जरूरत है. इसके लिए अखाड़े के पहलवान जो भाजपा कार्यकर्ता भी है उन्होंने 2019 में अपने सांसद से स्वेच्छा अनुदान मांगा, लेकिन आज 2023 तक पहलवानों को फूटी कौड़ी तक नहीं मिली. चार साल तक सांसद आश्वासन जरूर देते रहे. इधर पहलवानों के सब्र का बांध टूट गया और जैसे ही सांसद चुन्नीलाल साहू धमतरी आए पहलवानों ने चढ़ाई कर दी.

धमतरी कुश्ती संघ अब खुलकर सांसद के खिलाफ बयान दे रहे हैं. इस मामले में सांसद साहू ने सफाई देते हुए कहा कि इस मामले में टेंडर के जरिए राशि या सामान दिया जा सकता है. वायरल वीडियो में कार्यकर्ताओं और पहलवानांे द्वारा कहा जा रहा है कि वे सांसद से 2019 से मेट की मांग कर रहे हैं. 5-6 बार आवेदन दिया जा चुका है, जिस पर सांसद ने कहा कि आप मेरे साथ मोदी जी के पास दिल्ली चलिए, वहां से पैसा ले आएंगे. 2 साल से पैसा नहीं मिला है. इतना सुनते ही पहलवान और भाजपा कार्यकर्ता भमक गए और सांसद को सुना दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button