छत्तीसगढ़

ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में किशोरी और महिला सहित 6 लोगों की मौत

अंबिकापुर-वाराणसी मार्ग पर घाट पेंडारी में हादसा, पांच लोग गंभीर घायल, सूरजपुर स्थित देवी धाम कुदरगढ़ में माता के दर्शन के लिए जा रहा थे दो परिवार

सुरजपुर: अम्बिकापुर बनारस मार्ग के घाट पेंडारी में रविवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई वहीं पांच की हालत नाजुक बताई जा रही है। मरने वालों में महिलाएं भी शामिल हैंं।
जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर जिले में विजयनगर थाना क्षेत्र के भाले गांव से दो परिवारों के 11 लोग एक बोलेरो में सवार होकर रविवार रात सूरजपुर के प्रसिद्ध देवी धाम कुदरगढ़ में माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। देर रात करीब एक बजे अंबिकापुर-वाराणसी मार्ग के घाट पेंडारी के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान प्रतापपुर में दम तोड़ दिया।
हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया। जिसमें दबने से चालक शंहशाह की भी मौत हो गई। उसका शव अभी तक निकाला नहीं जा सका है। चंदौरा थाना पुलिस ट्रक चालक का शव निकलवाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में बोलेरो सवार 15 वर्षीय रश्मी, ध्यानचंद, अनदुलवा, रितु और बोलेरो चालक पन्नालाल शामिल हैं। हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि कौन किस परिवार से है और उनका आपस में क्या संबंध था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। कार में सवार सभी मृतक और घायल बलरामपुर के विजयनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जानकारी मिलने के बाद चंदौरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया हैं वहीं मृतकों पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्र के विधायक और सरकार के मंत्री प्रेमसाय सिंह ने कलेक्टर से बात कर घायलों का ईलाज की व्यवस्था करने कहा है। उन्होंने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Tags
Show More

Related Articles

Close