chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

प्रकरण खारिज हुआ तो तहसील कार्यालय के बाहर युवक ने खुद को लगाई आग

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में तहसील कार्यालय के बाहर एक अधेड़ उम्र के शख्स ने खुद को आग लगा ली। वह जमीन विवाद के चलते कार्यालय गया था। यहां उसे जैसे ही पता चला कि उसका प्रकरण खारिज हो गया है तो उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगी ली। इससे वह जल गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मगरलोड के पठार गांव का रहने वाला भागीरथी यादव(53) इन दिनों रायपुर में रहता है। पिछले दिनों वह अपने ससुराल कुंडेल गांव आया था। इसके बाद वह मंगलवार को मगरलोड तहसील कार्यालय पहुंचा था। बताया गया कि कार्यालय में उसे जैसे ही इस बात की जानकारी लगी कि उसका प्रकरण ही खारिज कर दिया गया है तो वह बाहर गया। एक बोतल में पेट्रोल लेकर आया। इसके बाद उसने ये कदम उठा लिया।

घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। हादसे में उसके पीठ जल गया है। शरीर के कुछ और हिस्से भी जल गए हैं। इस संबंध में तहसीलदार विवेक गोहिया ने बताया कि जमीन संबंधी प्रकरण के चलते भागीरथी ने तहसील कार्यालय के बाहर आग लगाने की कोशिश की। जिसे तुरंत 108 एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया, जहां पर उपचार जारी है और वह खतरे से बाहर है।

भागीरथी ने बताया कि मेरा जमीन संबंधी मामला नायब तहसीलदार की कोर्ट में चल रहा था। मेरी मां ने मुझसे बिना पूछे ही मेरी जमीन ले ली। बार-बार में पेशी के लिए आया करता था। मंगलवार को मुझे ये कह दिया गया कि मेरा प्रकरण ही खारिज कर दिया गया है। इस बात से मैं दुखी हूं। इसलिए मैंने ये कदम उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button