छत्तीसगढ़

रायपुर : महिला सीईओ के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया एसडीएम

रायपुर। राज्य सर्विस के दो अधिकारी कल राजधानी के गेस्ट हाउस में रंगरेलिया मनाते पकड़े गए. प्रेमी जोड़े में से एक पुरूष एसडीएम है और महिला जिला पंचायत की सीईओ. दरअसल एसडीएम शादीशुदा है और उसकी पत्नी को इस बात का अंदाजा था कि उसके पति का किसी और महिला से चक्कर है और दोनों राजधानी के गेस्ट हाउस में अलग—अलग कमरे में रूके हैं.

फिर क्या था पत्नी सीधे गेस्ट हाउस पहुंच गई और होहल्ला करने लगी. उसने जब पति का कमरा खुलवाया तो प्रेमिका अधिकारी उनके साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी. बताते हैं कि दोनों महिलाओं के बीच काफी झूमाझटकी हुई और पत्नी एफआईआर भी करवाने जा रही थी लेकिन पति ने मिन्नतें करके उसे मना लिया. इसीलिए हम आरोपियों का नाम देने में असमर्थ हैं.

सोशल मीडिया में वायरल हुई खबर के मुताबिक रंगे हाथों पकड़ने वाली एसडीएम की पत्नी स्वयं जज है. वैसे यह एसडीएम 1 नम्बर का घूसखोर/कमीशनखोर है. एक जिले में भूअधिग्रहण पर गरीबों को मुवावजा देने के नाम पर रखी रकम पर उनको चेक देते हैं तथा पांच प्रतिशत नगदी रख लेता था. खैर पुलिस ने गेस्ट हाउस में हंगामे के बाद तीनों को मामला आपस में ही सुलझाने की सलाह दी और अपनी बला काटी.

Tags
Show More

Related Articles

Close