छत्तीसगढ़

सेल्फी लेकर बोला, पति को दिखा दूंगा, महिला मित्र से ऐंठ लिए 25 हजार

रात में दोबारा वह पति व बच्ची का जीवन बर्बाद करने की धमकी देकर दरवाजा तोड़कर भीतर घुस आया।

रायपुर। शादीशुदा महिला को सोशल मीडिया में अनजान आदमी से दोस्ती भारी पड़ गई। आरोपित ने महिला को गार्डन में बुलाकर उसके कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ली और फिर ब्लैकमेल करने लगा। कई किस्तों में उसने महिला से 25 हजार रुपए वसूल लिए। सिर्फ इतना ही नहीं, उसके गले से सोने की चेन भी उतार ली। हालांकि महिला ने काफी मिन्नत की तो चेन लौटा दी। वह और रकम वसूलने के लिए पीडि़ता के घर तक जा पहुंचा। इस पर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस के मुताबिक आमानाका क्षेत्र की महिला की छह माह पहले फेसबुक, इंस्टाग्राम के जरिए रघुनंदन चंद्रा से दोस्ती हुई थी। वह फोन पर बातचीत करने के साथ चैटिंग करता था। फिर गार्डन में मिलने-जुलने लगा। इस बीच उसने महिला के साथ गार्डन में सेल्फी ली, फिर उसे दिखाकर पति को बताने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।
फोटो न दिखाने के एवज में उसने 25 हजार रुपए महिला से वसूल किए। करीब एक महीने पहले उसने टाटीबंध गार्डन में बुलाकर सोने की चेन उतारकर रख ली थी। काफी मिन्नत करने पर चेन लौटा दी, लेकिन इसके बदले एटीएम कार्ड ले लिया। महिला ने एटीएम का पासवर्ड बदल दिया, जिससे वह पैसा नहीं निकाल पाया। रघुनंदन ने घर के सामने आकर फोन करके महिला से पैसे की मांग की। घर में अकेली होने से महिला डरकर बाहर नहीं निकली। तब रात में दोबारा वह पति व बच्ची का जीवन बर्बाद करने की धमकी देकर दरवाजा तोड़कर भीतर घुस आया। वह महिला की पिटाई कर आलमारी से पैसे व जेवर निकालने के लिए चाबी तलाशने लगा।
इस बीच महिला ने पति व बहन को फोन कर घटना की जानकारी दी। शोर मचाने पर आरोपित भाग निकला। पुलिस ने मामले में आरोपित पर अपराध कायम कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पीडि़ता के पति एक प्रेस के दफ्तर में कैंटीन का संचालन करते हैं।

Show More

Related Articles

Close