छत्तीसगढ़राजनीती

कांग्रेस का चेहरा दागदार, खुद नहीं देख सकते आईना

आईना भेजने के प्रकरण पर रमन व कौशिक ने बोला हमला

रायपुर। कांग्रेस के द्वारा भाजपा को आईना भेजने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एवं नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर हमला बोला। विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कांग्रेसियों का खुद का चेहरा पूरी तरह दागदार हो गया है, इसलिए वे अपना चेहरा नहीं देख सकते इस कारण आईना भेज रहे हैं।
डॉ. रमन सिंह ने कहा नीचे से ऊपर तक घोटाले में डूबी कांग्रेस, प्रधानमंत्री व भाजपा को आईना न दिखाए वे अपने ही कार्यकाल को देख लें। 2जी, 4जी को लेकर कैसे घोटाले किए हैं। उनका खुद का चेहरा दागदार है, वह अपना चेहरा नहीं देख सकते है तो आईना पॉलिटिक्स कर रहे हैं। प्रधानमंत्री माना विमानतल पर चर्चा को लेकर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि वे बहुत खुश थे और चुनाव परिणाम क्या होगा इसको लेकर चर्चा हुई है। हम लोगों ने भरोसा दिलाया है कि राज्य में भाजपा विधानसभा चुनाव की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करेगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को नारे और झूठे वादा करने में महारत हासिल है । उनके घोषणा पत्र पर कोई विश्वास नहीं करेगा। राज्य में शराबबंदी, बेरोजगारों को भत्ता एवं अन्य विषयों को लेकर क्या हाल और कैसे मुकर गए हैं, हम सब देख रहे है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा हुई। हम लोगों ने भरोसा दिलाया कि अब छत्तीसगढ़ में निराशा नहीं होगी। आईना राजनीति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा मुख्यमंत्री को आईना दिखाने की जरूरत नहीं है। घोटाले में डूबे हुए दागदार लोग जनता का ध्यान हटाने ऐसे कृत्य कर रहे हैं। आईना कांग्रेसी खुद कांग्रेसी देखे शराबबंदी में वो क्या कर रहे हैं। दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ में निर्भया प्रकरण में क्या हो रहा है। शराबबंदी का नारा देकर कैसे लोगों को धोखा में रखा है। जिन शराब व्यापारियों से छीना गया था। उन्हें ही फिर से शराब सौंप दिया है। धरमलाल कौशिक ने साफ कहा कि राज्य में भाजपा को अच्छे परिणाम मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button