छत्तीसगढ़

कांग्रेस संगठन 1 जून को करेगी सरकार के कामकाज की समीक्षा

2 जून को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी, लोकसभा प्रत्याशियों और जिला अध्यक्षों की बैठक

कांग्रेस सरकार के मंत्रिमंडल के सदस्यों और कांग्रेस विधायक दल की बैठक मुख्यमंत्री निवास में 1 जून को रखी गई है। देर शाम को होने वाली इस बैठक में कांग्रेस सरकार के कामकाज की संगठन समीक्षा करेगी। इस दौरान पार्टी के घोषणा पत्र को पूरा करने के संबंध में मंथन किया जाएगा।
कांग्रेस संगठन 1 जून को करेगी सरकार के कामकाज की समीक्षा
इसी तारतम्य में अगले दिन 2 जून को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी, लोकसभा प्रत्याशियों और जिला कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में होगी। इस दौरान प्रदेश के नेताओं की बैठक लेकर हार के कारणों की समीक्षा करेंगे। प्रत्येक प्रत्याशी से उनके चुनाव हारने के कारणों और पार्टी के कार्यकर्ताओं के पार्टी विरोधी कार्यो की जानकारी ली जाएगी। सभी बैठकों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ-साथ एआईसीसी के प्रभारी सचिव द्वय डॉ. चंदन यादव और डॉ. अरूण उरांव भाग लेंगे। बैठक के बाद दोंनों नेता नई दिल्ली और रांची झारखंड के लिये रवाना होंगे।
हारे हुए प्रत्याशियों से राहुल ने मांगा रिपोर्ट
राहुल गांधी जून के पहले हफ्ते में देशभर के प्रत्याशियों को दिल्ली तलब किया है। राहुल गांधी चुनाव की हार की समीक्षा प्रत्याशियों की रिपोर्ट के आधार पर ही करेंगे। जिन्होंने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में काम नहीं किया है, उनकी भी रिपोर्ट ली जाएगी। बताया गया है कि एआईसीसी दफ्तर से सभी हारे हुए प्रत्याशियों को फोन कर हार के कारणों की रिपोर्ट तैयार करने कहा गया है।

Related Articles

Back to top button